मनोरंजनMain Slide

सोमवार को भी जलवा दिखा गई अक्षय की केसरी, जानिए कैसे

अक्षय कुमार अपने फिल्मी कैरियर में न जाने कितनी हिट फिल्में दे चुकें है.साल के दो बार वो दर्शकों के बीच बने रहते हैं। अपने 25 साल के फिल्मी कैरियर में उन्होने न जाने कितनी हिट फिल्में दी। लेकिन अभी पिछले 5 सालों मे उन्होने कई हिट फिल्में दी। जिसमें रूस्तम, हांलीडे ,पैडमैन ,टांयलेट एक प्रेमकथा जैसी हिट फिल्में देकर दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है।

 

लेकिन अभी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म केसरी ने धमाल मचा रखा है .21 मार्च को रिलीज़ हुई केसरी फिल्म ने कल सोमवार को भी बांक्स आंफिस पर अपनी जगह बना रखी है।

केसरी

 

अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘केसरी’ ने पहले सोमवार को अपना दम दिखाया है। वर्किंग वीक शुरू होने के बाद फ़िल्म के कलेक्शंस में गिरावट आती है, मगर केसरी डटी हुई है। ट्रेड सूत्रों के मुताबिक केसरी ने सोमवार को 8.25 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके साथ फ़िल्म का 5 दिनों का कलेक्शन 86.32 करोड़ हो गया है।   रविवार को केसरी ने 21.51 करोड़ की कमाई की थी, जो पहले दिन से भी अधिक थी।

सिर्फ़ चार दिनों में अक्षय कुमार की इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 78.07 करोड़ जमा कर लिए। रणवीर सिंह की “गली बॉय” के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है इस फिल्म ने, जिसने 4 दिन लंबे ओपनिंग वीकेंड में 72.45 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि  केसरी अजय देवगन की टोटल धमाल का 3 दिनों के कलेक्शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई, पहले रविवार को केसरी ने 21.51 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि केसरी अजय देवगन की टोटल धमाल का 3 दिनों के कलेक्शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी है, फिल्म के लिए इतना ही कहा जा सकता है, कि आने वाला वक्त ही बताएगा कि अक्षय की ये फिल्म क्या रंग लाती है क्या ये फिल्म लंबे समय तक लोगो के दिलों में अपनी छाप छोड़ पाएगी या नहीं फिलहाल तो केसरी का दम दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट – श्वेता त्रिपाठी

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close