उत्तर प्रदेशMain Slideप्रदेशराजनीति

जूतों से पिटने के बाद भाजपा विधायक राकेश बघेल का धरना खत्म

उत्तरप्रदेश के जिला संतकबीरनगर में बुधवार को जिला योजना समिति की बैठक के दौरान भाजपा के सांसद और विधायक के बीच भिड़ंत हो गई। भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह बघेल पर जमकर जूतों की बारिश की।
दरअसल मामले की शुरुआत शिलापट्ट को लेकर हुई। राज्य सरकार की शिलापट्ट पर अपना नाम न देखकर सांसद शरद त्रिपाठी भड़क गए और विधायक राकेश बघेल की जमकर जूतों से पिटाई कर दी।
विधायक राकेश बघेल का धरना
विधायक राकेश बघेल का धरना ( फोटो – ANI )

देखिए उत्तराखंड की खबरें बिलकुल नए अंदाज़ में Liveuttarakhand के Youtube चैनल पर।

विधायक राकेश बघेल का धरना

मारपीट के दौरान बैठक में अफरा-तफरी मच गई। अधिकारियों ने बीच बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया पर विधायक के समर्थकों ने कलेक्ट्रेट में जमकर नारेबाजी की। इस बीच सांसद करीब तीन घंटे तक कमरे में बैठे रहे। गुस्साए विधायक समर्थकों ने तोड़फोड़ भी की। इसके बाद पुलिस के लाठीचार्ज में विधायक के दर्जनों समर्थक घायल हो गए। जिसके बाद भाजपा के विधायक लाठीचार्ज के दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पूरी रात धरने पर बैठे रहे। फिलहाल उनका धरना खत्म हो गया है।
जिलाधिकारी रवीश गुप्त ने आज सुबह 9:30 बजे विधायक को मनाने की कोशिश की, लेकिन विधायक कार्रवाई की मांग पर अडिग हैं। इस बीच विधायक राकेश सिंह बघेल को मनाने के लिए डीआईजी कमिश्नर ने भी दो बार विधायक से बात की लेकिन फिर भी विधायक टस से मस नहीं हुए। विधायक के धरने की खबर सुनकर रात से ही कलेक्ट्रेट पर समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ हैं।
रिपोर्ट-मानसी शुक्ला

देखिए वीडियो पर खबर – 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close