राष्ट्रीयMain Slide

अब तो हद हो गई : देश में उड़ रहा सेना का मजाक, AMU का छात्र बोला- How’s the Jaish? Great Sir

कल यानी की 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अब तक का सबसे बड़ा आत्मघाती हमला हुआ। इस हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया क्योंकि इसमें CRPF के 37 जवान शहीद हो गए और बाकी कई जवान घायल हो गए। जहां पूरा देश इसके शोक में डूबा हुआ है वहीं देश में ही मौजूद कुछ अराजक तत्व इसकी खुशी मना रहे हैं। इनको या तो मार देना चाहिए या फिर भारत से भगा देना चाहिए।
सेना
इसमें एक नाम है Basim Hilal का। इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सेना को लेकर काफी गंदे पोस्ट किए हैं। ये हरकत काफी शर्मशार कर देने वाली है।
सेना

सेना

ऐसे लोगों को पाकिस्तान उनके आकाओं के पास भेज देना चाहिए। इतना ही नहीं इस नंदनीय हरकत के बाद सेना को खुली आजादी तो दे दी गई लेकिन ऐसे लोगों को भी मारने का आदेश देना चाहिए।
सेनाऐसे अराजक तत्व को देश के अंदर रहने का कोई हक नहीं। इन सबने सेना के Surgical Strike का भी मजा लेते हुए लिखा Hows the Jaish? Great sir
सेनाइसी कतार में एक Subarti University K Aysir Rashid ने भी Chicken Dinner कह कर मजाक उड़ाया। इस पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। ये गद्दार भारत माता के पुत्र हो ही नहीं सकते। कहीं इनका संबंध भी तो आतंकियों से नहीं।

सेना

सेना

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close