Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराष्ट्रीय

70वें गणतंत्र दिवस पर ‘How’s The Josh’ बोलकर मीडिया जगत ने किया भारत मां को नमन

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राजपथ पर तिरंगा फहराते हुए 70वां गणतंत्र दिवस का जश्न कड़ी सुरक्षा के बीच मनाया गया। इसके साथ ही सारे स्कूलों में भी तिरंगा फहराया गया और कई रंगारंग कार्यक्रम भी मनाए गए। साथ ही भारत के चौथा स्तंभ ‘मीडिया’ ने भी शहीदों को याद करते हुए तिरंगा फहराया और How’s The Josh बोल कर खुशी जाहिर की।

आज लखनऊ में न्यूज पोर्टल “Aaj Ki Khabar” की टीम की तरफ से गंणतंत्र दिवस मनाया गया। सुबह 10 बजे इसके संपादक ‘चंद्रसेन वर्मा’ ने अपनी बेटी मौली के साथ तिरंगा फहराया। इस मौके पर लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार जेपी शुक्ली भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में चंद्रसेन वर्मा ने सभी मीडियाकर्मी को मिठाईयां भी बांटी।

मौके पर संपादक चंद्रसेन वर्मा ने बताया, “गंणतंत्र दिवस के मौके पर अपने आसपास पेड़ लगाएं, वातावरण को स्वच्छ बनाए। तिरंगे का मोह सिर्फ आज कुछ घंटों का नहीं होना चाहिए हमेशा इसकी शान रखें। रास्ते में कहीं भी तिरंगा झुका हुआ देखें उसे सीधा करें। वंदे मातरम।”
इस मौके पर Live Uttarakhand के Editor-in-Chief देवांशु तिवारी ने “शहीद जवानों सहित सभी मीडियाकर्मियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि पत्रकारिता भारत का चौथा स्तंभ है, इसे बेहतर और मजबूत बनाए रखना है। भारत माता की जय।”
वहीं Aaj Ki Khabar के Editor फाइक अंसारी ने बताया की “देशवासियों के 70वें गणतंत्र दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं दी।”
मौके पर मौजूद Live UttarPradesh के Editor बृजेश सिंह ने बताया कि “सेना की कुरबानी को कभी भूलना नहीं चाहिए। भारत माता की रक्षा सिर्फ सेना को ही नहीं बल्कि हर नागरिका का कर्तव्य है।”
अंग्रेजी भाषा पर पकड़ रखने वाले वरिष्ठ पत्रकार नूर खान और मिनाक्षी शर्मा ने बताया “शांति और अमन बनाए रखें और लड़ाई झगड़े से दूर रहें।”
मौके पर मौजूद संपादक जंद्रसेन वर्मा की बेटी मौली ने भी खूब देशभक्ति के नारे लगाए। यही जज़्बा हर बच्चे के अंदर होना चाहिए।
साथ ही  Live Uttarakhand के पत्रकार सूरज प्रताप सिंह ने बताया, देश बदल रहा है और आगे बढ़ रहा है। शहीदों को शत-शत नमन। उन्होंने बताया आज जम्मू कश्मीर का बारामूला जिला भी पूरी तरह से आतंवाद मुक्त हो गया है। भारत माता की जय।”
IT प्रमुख राहुल ने भी पूरे देश को शुभकामनाएं दी।
प्रार्थना श्रीवास्तव ने शायरी बोल कर इसकी बधाई दी “राष्ट्र के लिए मान सम्मान रहे, हर दिल में हिंदुस्तान रहे। देश के लिए एक दो तारीख नहीं भारत मां के लिए ही हर सांस रहे।”

एंकर शिवानी पांडे ने भी ‘सुनो गौर से दुनिया वालों’ गीत गा कर हार्दिक बधाई दी।
इस मौके पर वीडियो एडिटर राज बिष्ट ने भी हार्दिक बधाई दी।
इस पूरे कार्यक्रम की एंकरिंग गौरांशी श्रीवास्तव ने की और अंत में बधाई भी दी।
वहीं इस मौके पर वीडियो डिपार्टमेंट के उत्कर्ष श्रीवास्तव और सुमित कश्यप भी मौजूद रहे। साथ ही देशवासियों को शुभकामनाएं भी दी।
मौके पर मौजूद आज की खबर के एचआर सुधीर गुप्ता ने भी देश को और जवानों को बहुत सारी बधाईयां दी।
इतना ही नहीं इस मौके पर सभी कर्मचारियों ने URI फिल्म के मशहूर डायलॉग How’s the Josh बोल कर भारत मां को नमन किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close