IANS

ब्रिटेन में लियोनेल रिची के बेटे को हिरासत में लिया गया

 लंदन, 21 जनवरी (आईएएनएस)| गायक लियोनेल रिची के बेटे माइल्स ब्रॉकमैन रिची, जिन्हें माइल्स रिची के नाम से भी जाना जाता है, को यहां बम विस्फोट करने की धमकी देने पर हिरासत में ले लिया गया।

 24 वर्षीय मॉडल ने 19 जनवरी को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर अधिकारियों के साथ एक विवाद के दौरान बम विस्फोट करने की धमकी दी थी।

‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के अनुसार, यह सब उस समय हुआ जब माइल्स एक फ्लाइट में जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें बिना कारण बताए अनुमति नहीं दी गई। फिर कथित रूप से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने बम विस्फोट करने की धमकी दी। उन्होंने दावा किया कि अगर उन्हें विमान में नहीं बैठने दिया गया तो उनके बैग में बम रखा है और वह विस्फोट कर देंगे।

जब जांच करने की कोशिश की गई तो माइल्स ने कथित तौर पर एक गार्ड को मुक्का मारा। फिर पुलिस ने पहुंचकर उन्हें हिरासत में ले लिया और उन्हें चेतावनी जारी की।

कॉशन एक औपचारिक चेतावनी है, जो उस शख्स को जारी किया जाता है, जो स्वीकार करता है कि उसने छोटा अपराध किया है।

ऐसे शख्स पर आरोप दर्ज नहीं किया जाता और अदालत में पेश होने की भी जरूरत नहीं है। हालांकि, कॉशन उसके स्थायी आपराधिक रिकॉर्ड पर जाती है। यह निम्न-स्तरीय अपराधों को अदालत से बाहर रखने का एक तरीका है।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक प्रवक्ता ने नाम लिए बिना बम विस्फोट की झूठी धमकी दिए जाने की घटना की पुष्टि की है।

प्रवक्ता ने कहा, “शनिवार को, एक 24 वर्षीय व्यक्ति को हीथ्रो टर्मिनल 5 पर बम विस्फोट की झूठी धमकी देने के मामले में कॉशन जारी किया गया।”

लियोनेल रिची ने अपने बेटे के संबंध में फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close