CrimeMain Slideराष्ट्रीय

अरे बाप रे! स्कूल की तीन लड़कियां हुई प्रेग्नेंट, वहीं नाबालिग ने हॉस्टल में दिया बच्चे को जन्म

ओडिशा से तीन अलग-अलग जगहों से नाबालिग लड़कियों के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है। इतना ही नहीं यहां एक नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म भी दिया है। ये घटनाएं ढेंकनाल, कालाहांडी और जाजपुर जिलों से सामने आई हैं।
पुलिस ने बताय कि एक सप्ताह पहले ही ओडिशा के अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजातीय विकास विभाग द्वारा संचालित एक आवासीय स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा के कंधमाल जिले में स्थित हॉस्टल में एक बच्चे को जन्म देने की घटना सामने आई थी। नाबालिग ने 12 जनवरी को बच्चे को जन्म दिया था।

ढेंकनाल के सप्तसजया में आवासीय स्कूल के हेडमास्टर जनार्दन समाल ने शुक्रवार को सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि आठवीं कक्षा की छात्रा गर्भवती पाई गई है। अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य घटना में कालाहांडी जिले में नरला क्षेत्र में नवोदय आवासीय स्कूल की कक्षा नौ की छात्रा के कथित तौर पर गर्भवती होने और उस पर गर्भपात की दवा लेने का संदेह है।

कालाहांडी में ही एक अन्य घटना में 24 साल के एक युवक को 13 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में लड़की गर्भवती हो गई थी। जाजपुर जिले में 15 साल की एक लड़की ने गुरुवार को कलिंग नगर क्षेत्र में एक बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने बताया कि लड़की और बच्चे दोनों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close