Main Slideराष्ट्रीयव्यापार

खुशखबरी : Indian Oil ने किया बड़ा ऐलान, अब FREE में मिलेगा पेट्रोल-डीजल

वर्तमान समय मे पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। आम आदमी इसकी बढ़ती कीमतों की वजह से काफी परेशान है। ऐसे में अगर हम आपको बताएं की 25 हजार रुपए का पेट्रोल फ्री में मिल सकेगा, तो कैसा लगेगा। बहुत से लोग तो खुशी से उछल पड़ेगे और उनका शायद पूरे साल फ्री में गुजर जाए।
Image result for पेट्रोल-डीजल फ्री indian oilदेश की सबसे बड़ी पेट्रेलियम कंपनी Indian Oil ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है। दरअसल, कंपनी एक प्रतियोगिता करा रही है जिसको जीतने वाले प्रतियोगी को 25 हजार का पेट्रोल मुफ्त में दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता का आयोजन 3 जनवरी से लेकर 9 जनवरी के बीच किया जा रहा है।

प्रतियोगियों को सभी सवालों के जवाब #ILoveIndianOil के साथ देने होंगे। सवालों के मिले जवाब के आधार पर कंपनी इनाम देगी। दूसरे स्थान पर आने वाले 10 लोगों को 10 हजार रुपए का पेट्रोल-डीजल, तीसरे स्थान पर आने वाले 30 लोगों को 5 हजार रुपये का पेट्रोल-डीजल और कंसोलेशन इनाम जीतने वालों को 2000 हजार रुपए का पेट्रोल जीतने का मौक़ा मिलेगा।

इस प्रतियोगिता का फायदा सिर्फ भारतीय नागरिकों को मिलेगा। इनाम जीतने पर लोगों को अपना नाम, पता, ईमेल आईडी और फोन नंबर इंडियन ऑइल को देना होगा। इतना ही नहीं सबको एक वाउचर भी दिया जाएगा जिसे पेट्रोल-डीजल खरीदने में मदद मिल सकेगी। महत्वपूर्ण बात ये है कि किसी भी प्रतियोगी को नकद राशि नहीं दी जाएगी।

Note- प्रियोगिता से संबंधित नियम व शर्ते जाननेे के लिए कंपनी के फेसबुक पेज पर जाकर देखें- https://www.facebook.com/notes/indian-oil-corporation-ltd/i-love-indianoil-contest-terms-conditions/2249355335089423/

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close