CrimeMain Slideउत्तराखंडप्रदेश

उत्तराखंड में जलाई गई लड़की की मौत के बाद परिवार वालों ने कहा- मेरी गुड़िया…

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में गंभीर हालत में जली हुई छात्रा का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रविवार (23-दिसंबर-2018) निधन होगा। 19 दिसंबर को हुए हादसे के बाद छात्रा को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया था।

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के बर्निंग डिपार्टमेंट में भर्ती छात्रा ने रविवार को सुबह करीब 11 बजे दम तोड़ दिया। छात्रा का पोस्टमोर्टम करने के बाद परिवार के लोग बॉडी को लेकर वापिस अपने गांव चले गए।

छात्रा के परिवार वालों का कहना है मेरी गुड़िया आज इस दुनिया में नहीं रही, परिवार की मांग है कि आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए।

छात्रा के निधन पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि पेट्रोल से जिंदा जलाई गई पौड़ी की छात्रा के निधन से स्तब्ध हूं। दुःख की घड़ी में सरकार परिजनों के साथ है,समाज में इस तरह के कृत्यों के लिए कोई जगह नहीं है। बच्ची की जान बचाने की डॉक्टरों ने हरसंभव कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इस घटना के आरोपी को कठोर से कठोर सजा होगी।

वहीं छात्रा को जलाने वाला आरोपी बंटी पुलिस की हिरासत में है। पुलिस की छानबीन में यह पता चला है कि करीब दो साल पहले छात्रा ने आरोपी को थप्पड़ मारा था, उसके बाद उस शख्स ने बदला लिया है। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close