IANS

उप्र : दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी

उरई-जालौन, 11 दिसंबर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के उरई थाने में तैनात दारोगा ने सोमवार देर रात अपने बैरक में सर्विस पिस्टल से गोली मार ली। नाजुक हालत में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर अस्पताल रेफर किया गया, जहां से उसे लखनऊ भेज दिया गया है।

रेलवे एसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर दारोगा का बयान दर्ज किया। आशंका है कि पारिवारिक कलह में दारोगा ने खुद को गोली मारकर जान देने का प्रयास किया है।

कानपुर-झांसी रेल खंड के जीआरपी उरई थाने में तैनात औरैया निवासी उपनिरीक्षक मोहित दुबे (28) बैरक में रहता है। उसकी शादी औरैया में ही तय हुई थी। सोमवार देर रात लगभग पौने एक बजे बैरक के अंदर अचानक सर्विस रिवाल्वर से चली। गोली से मोहित जख्मी हो गए। थानाध्यक्ष बृजमोहन सैनी फौरन मोहित को जिला अस्पताल की इमर्जेंसी में ले आए और घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। डॉक्टरों ने बताया कि उसने शराब भी पी रखी थी।

जीआरपी एस.पी. प्रताप नारायण मिश्रा जिला अस्पताल पहुंचे और दारोगा के बयान दर्ज किए।

सूत्रों के अनुसार, बयान में मोहित ने बताया है कि पारिवारिक कारणों से वह परेशान था, जिसके चलते उसने यह कदम उठा लिया। कुछ दिनों पहले ही मोहित की सगाई हुई है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर भेजा गया, यहां से उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

रेलवे के एसपी प्रताप नारायण मिश्र ने बताया कि किन परिस्थितियों में दारोगा को गोली लगी है, इसकी जांच की जा रही है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close