Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रंप को भारत की इस छात्रा ने दी नसीहत, जमकर हो रही तारीफ, जानिए वजह

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 22 नवंबर 2018 को ग्लोबल वार्मिंग को लेकर एक ट्वीट किया था। इसी को लेकर भारत के असम की रहने वाली एक छात्रा ने कमेंट करके कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उसकी तारीफ की जा रही है। इस लड़की के कमेंट की तारीफ पूरे अमेरिका के ट्विटर यूजर्स कर रहे हैं।
Image result for आस्था सरमाहबता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘क्रूर और विस्तारित ठंड तमाम रिकॉर्ड तोड़ देगी, ग्लोबल वार्मिंग के साथ जो कुछ भी हुआ हो?’ उनके इसी ट्वीट के जवाब में असम के जोरहाट की रहने वाली 18 साल की आस्था ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं आपसे 54 साल छोटी हूं, ‘मैंने औसत अंकों के साथ अभी-अभी 10वीं पास की है। मैं आपको बता सकती हूं कि मौसम, जलवायु नहीं है।

साथ ही छात्रा ने यह भी लिखा कि अगर आपको इसे समझने में मदद चाहिए तो मैं आपको अपनी दूसरी कक्षा की इनसाइक्लोपीडिया दे सकती हूं, इसमें आपको हर चीज मिल जाएगी। आस्था सरमाह के इस कमेंट पर दुनिया भर से 22 हजार लाइक और इसके ट्वीट पर 5100 रिट्वीट भी किए गए हैं। कुछ लोगों ने अरब सागर पर जलवायु परिवर्तन के प्रभावों का अध्ययन करने के लिए सरमाह को इंटर्नशिप की भी पेशकश की है

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close