Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराष्ट्रीय

अयोध्या में गरजे उद्धव ठाकरे, कहा- मंदिर तो बनेगा, लेकिन ये सरकार नहीं बनेगी

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर माहौल गरम होता जा रहा है। रविवार को पूर्व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे राम नगरी में खुल कर सरकार पर बरसे। उन्होने कहा कि हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ न करें आज की सरकार ताकतवर है, अगर ये सरकार मंदिर नहीं बनाएगी तो कौन बनाएगा। अगर ये सरकार मंदिर नहीं बनाएगी तो मंदिर तो बनेगा लेकिन फिर ये सरकार नहीं बनेगी।
Image result for उद्धव ठाकरेउन्होंने कहा कि वो अयोध्या सरकार को कुंभकर्ण की नींद से जगाने के लिए आए हैं। मंदिरा निर्माण की तारीख जानने के लिए आए हैं, जो उन्होंने सरकार बनने से पहले वादा किया था।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि कल से मैं अयोध्या में हूं और मेरी ये यात्रा सफल रही। साथ ही संतों से उन्होंने कहा कि जो कार्य हम करने जा रहे हैं, वो आपके सहयोग के बिना पूरा नहीं हो सकता। पूरा देश इंतजार कर रहा कि राम मंदिर कब बनेगा. हम कब तक इंतजार करेंगे।

उद्धव ने कहा कि योगी जी कहते हैं कि वहां मंदिर था है और रहेगा। लेकिन ये हमारी धारणा है, मंदिर दिखना चाहिए। वो जल्द से जल्द पूरा होना चाहिए। उसके लिए कानून बनाएं अध्याधेश लाइए, शिवसेना साथ दे कही है। कुछ भी करिए लेकिन मंदिर जल्द बनाइए।

उद्धव ने कहा कि हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। अटल जी ने कहा कि था हिंदू मार नहीं खाएगा। वो दिन चले गए, अब हिंदू ताकतवर हो गया है। अब हिंदू मार तो खाएगा ही नहीं, अब चुप भी नहीं बैठेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार बता दे कि ये उनसे ना हो पाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close