Main Slideराष्ट्रीय

इस एक राशि को मिलेगा भगवान शिव का आशीर्वाद, होगी अपार धन वर्षा, S और R नाम वाले जरूर पढ़ें

आने वाले सोमवार को इस एक राशि की किस्मत में भगवान शिव देने वाले हैं दस्तक । भगवान शिव की वजह से इन राशियों को बड़ा फायदा मिलने वाला है। विद्यार्थियों के लिए परीक्षा की घड़ी हो सकती है, क्योंकि उन्हें ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है।
Related imageवहीं वैवाहिक जीवन में पति पत्नी के बीच गलतफहमी दूर होगी और सुख समृद्धि की प्राप्ति होगी। कारोबारियों को लाभ मिलेगा और कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी। बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, साथ ही मिलेगा मान-सम्मान। प्रेमी जोड़ों के लिेए खुशखबरी है उनका जीवन शादी के रिश्ते में बदल सकते हैं। इस राशि का नाम है कुंभ

चलिए जानते हैं की कैसी होगी इस राशि पर भगवान शिव की कृपा-

K नाम वाले लोग-
इस नाम के व्यक्तियों को भगवान शिव के आशीर्वाद से उन्नति के मौके मिलेंगे और इनकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी। यह लोग अपने मित्रों के साथ कहीं भी बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं। जिन लोगों के नाम प्रथम अक्षर अंग्रेजी की वर्णमाला कै से प्रारंभ होता है। यह बहुत ही भाग्यवान और खुशकिस्मत होते हैं, क्योंकि इन्हें भगवान शिव के अंश माने जाते हैं।

R नाम वाले लोग-
इस नाम के व्यक्तियों की कुंडली में विदेश जाने का योग बन रहा है। भगवान शिव के आशीर्वाद से आप को और आप के परिवार को बहुत खुशियां प्राप्त होंगी। भगवान शिव के आशीर्वाद से आप जहां भी यात्रा करेंगे। आपके रास्ते की सारी मुश्किलें दूर हो जाएंगे। आप भगवान महादेव को प्रसन्न कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त कर अपने लक्ष्य में सफल हो सकते हैं।

N नाम वाले लोग-
इस नाम के व्यक्तियों को उनके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। इन दिनों इस नाम के व्यक्तियों को थोड़ा संभलकर रहने की आवश्यकता है। इन लोगों को अपने जीवनसाथी से भरपूर साथ प्राप्त होगा। किसी खास व्यक्ति से मिलकर आप अपने आप को आनंदित महसूस करेंगे।

S नाम वाले लोग-
आपके लगातार प्रयासों से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आपको आपके जीवनसाथी से भरपूर सहयोग और साथ प्राप्त होगा। जिन व्यक्तियों का नाम अंग्रेजी वर्णमाला के S से प्रारंभ होता है। वह व्यक्ति बहुत ही भाग्यवान होते हैं। इन पर भगवान शिव की कृपा दृष्टि बनी रहती है।

G नाम वाले लोग-
भगवान भोलेनाथ के आशीर्वाद से इन व्यक्तियों के अटके हुए पुराने कार्य जल्द ही पूर्ण होंगे। ऐसे व्यक्तियों पर सदैव ही भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद रहेगा। जिनसे इनकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

भगवान शिव शंकर अपने भक्तों से बहुत ही जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं यह देवताओं में सबसे शीघ्र प्रसन्न होने वाले देवता माने जाते हैं इनका स्वभाव भी बहुत ही भोला है इसी वजह से यह अपने भक्तों की पुकार बहुत ही जल्दी सुनते हैं आपको बता दें कि सोमवार को भगवान शिव का दिन माना जाता है ऐसा कहा जाता है कि सोमवार को अगर भगवान शिव जी की सच्चे मन से पूजा की जाए तो सभी कष्टों से मुक्ति प्राप्त होती है और सभी इच्छाएं पूरी होती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close