मनोरंजन

मां की मौत और दो साल की बच्ची घर में अकेले, पीहू का ट्रेलर देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

मुंबई। मां के मौत के बाद 2 साल की छोटी बच्ची अकेले क्या कर पाएगी और किन परिस्थितियों से गुजरेगी, यह सोचने पर ही मन में घबराहट पैदा कर देती है। कई बार तो ऐसी घटनाएं होती है, जिससे बच्ची की भी जान जा सकती है| वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

ट्रेलर में दो साल की छोटी सी बच्ची अकेली दिखाई दे रही है, जो कभी खुद को फ्रिज में बंद कर लेती है तो कभी खुद जाकर गैस जला लेती है और कभी तेज गर्म आयरन के पास जाकर खड़ी हो जाती है। उसकी मां बेड पर मरी हुई पड़ी होती है लेकिन उसे इस बात का पता नहीं होता है।वह बार-बार अपनी मां को उठने के लिए पुकारती है।

ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया सीन दर्शक को एक सवाल के साथ बीच में छोड़ देता है। ट्रेलर के आखिर में बच्ची की गुड़िया कई मंजिला ऊपर से नीचे गिर जाती है। इसके बाद बच्ची भी अपनी गुड़िया को देखते हुए रेलिंग पर चढ़ जाती है। जिसके आगे यह सस्‍पेंस है कि यह दो साल की बच्‍ची जिंदा रह पाएगी या नहीं। विनोद कापड़ी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 16 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close