Crimeराष्ट्रीय

गन्नौर गैंगरेप : पति ने बंदूक के नोक पर कराया अपनी पत्नी का बलात्कार, 2 साल पहले की थी शादी

सोनीपत जिले के गन्नौर में एक पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप

सोनीपत जिले के गन्नौर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बाद कोई पत्नी अपने पति पर विश्वास नहीं करेगी। यहां एक विवाहित महिला ने अपने पति पर जबरन शादी, तीन साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत महिला ने पुलिस में कर दी है।
Image result for पत्नी के साथ गैंगरेपमहिला ने पुलिस से शिकायत की और अपनी आपबीती में कहा कि उसके आरोपी पति ने उसेक भाई के मोबाइल पर धमकी भरे मैसेज करता था, जिसके चलते पी़ड़िता के भाई ने आत्महत्या कर ली। हरियाणा पुलिस प्रमुख को दी गई शिकायत के बाद गन्नौर थाना में आरोपी पति, उसकी मां और कई अन्य लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, दहेज प्रताड़ना, अपहरण और यातनाएं देने का मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि साल 2016 में आरोपी पति अंकित उसके घर आया और शादी के लिए उसे धमकाने लगा। बाद में आरोपी ने सितंबर में अपनी मां और कुछ साथियों के साथ उसे कॉलेज से अगवा कर लिया। उसके बाद 3 अक्टूबर 2016 को पीड़िता से जबरन पानीपत कोर्ट में कोर्ट मैरिज कर ली।

पड़िता ने बताया कि शादी के आरोपी उसे अपने साथ हरिद्वार ले गया उसके बाद एक कमरे में बंधक बना कर रखा गया। आरोपी उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना कर परेशान करता था। जब वो गर्भवती हो गई तो गई तो आरोपी की मां ने उसका लिंग परीक्षण कराया जिसमें उसके पेट में लड़की निकली।

उनकी ओर से पीड़िता का जबरन गर्भपात करवाने की कोशिश की गई जिससे उसके पेट में पल रही बेटी की प्रीमेच्योर डिलीवरी हो गई। डिलिवरी के बाद भी उसकी दिक्कतें खत्म नहीं हुई उसके बाद आरोपी अपनी 3 दोस्तों से साथ अपनी पत्नी के साथ बंदूक के नोक पर गैंगरेप किया।

गन्नौर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी पति, उसकी मां और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close