Main Slideराष्ट्रीय

सावधान! अगर करते हैं ट्रेन से सफर तो पीते हैं टॉयलेट का पानी, जानिए पूरा सच

मुंबई के कामायनी एक्सप्रेस की ट्रेन में मिली बर्फ से मचा हड़कंप

अभी कुछ दिन पहले एक ट्रेन में चाय का डिब्बा मिलने से हड़कंप मच गया था। रेलवे अधिकारियों द्वारा इसके कड़े इंतजाम भी किए गए हैं, लेकिन उसे बावजूद ऐसे मामले सामने देखने को मिल रहे हैं। इन लापरवाहियों के चलते यात्रियों के जीवन से खिलवाड़ हो रहा है।
Image result for ट्रेन के टॉयलेट में मिली बर्फबता दें कि मुंबई में कामायनी एक्सप्रेस ट्रेन एक वेंडर ऐसा काम कर दिया जिसकी कभी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। वेंडर ने ट्रेन के टॉयलेट में बर्फ की बोरी रखी थी, जिसका पानी यात्रियों के खाने पीने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। मामला संज्ञान में आने के बाद हड़कंप मच गया।

आपको बता दे कि वाराणसी से मुंबई जा रही कामायनी एक्सप्रेस में लापरवाही का नया मामला सामने आया है। एक यात्री ने उस मामले का वीडियो बनाकर रेल मंत्रालय को ट्वीट किया, जिसमें एक वेंडर टॉयलेट में रखे बर्फ का इस्तेमाल खाने पीने के सामान को ठंडा रखने में कर रहा था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मामला सामने आने के करीब 2 घंटे बाद रेलवे पुलिस ने यात्री से संपर्क किया और जानकारी हासिल की और वेंडर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की। इससे पहले भी रेलवे की लापरवाही के ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close