Main Slideराष्ट्रीय

सालों बाद राहु-केतु हुए रुष्ट, इन पांच राशियों पर टूटेगा कहर, ऐसे करें अपना बचाव

सालों के बाद राहु-केतु के रुष्ट होने के बाद कर्क, कन्या, मकर, सिंह और वृश्चिक राशि पर टूटेगा कहर

राहु-केतु दोनों ही बहुत अशुभ ग्रह माने जाते हैं। कोई नहीं चाहता की उसकी राशि में कभी राहु-केतु आए, क्योंकि ये जिसकी जिंदगी में आते हैं उसे बर्बाद कर देते हैं। ऐसे में सालों के बाद ये दोनों ग्रह रुष्ट हो गए हैं, जिसके चलते बहुत से लोगों की जिंदगी में भूचाल आ सकता है।
Related imageआज आपको बताएंगे की आने वाला समय किन राशियों के लिए कष्टकारी साबित होगा और क्या होंगे इससे बचने के उपाय। बता दें कि कर्क, कन्या, मकर, सिंह और वृश्चिक राशि वालों के जीवन में संकट के पल हैं। राहु-केतु इनके जिंदगी में बहुत जल्द दस्तक देने वाला है।

कहते हैं कि यदि आपको राहू-केतु के प्रभाव से बचना है तो इसके लिए वैदिक मार्ग अपनाना चाहिए। इसके लिए अपने घर में राहू यज्ञ करवाए वहीं यदि आप शराब पीते हैं तो उसे छोड़ दे और नीचे दिए गए अन्य उपायों को भी अपनाएं।

प्रकोप से बचने के उपाय-

1.काले या सफेद कुत्ते को रोजाना रोटी खिलाएं। ऐसा माना जाता है कि इस उपाय को करने से कभी भी राहू केतु का बुरा असर नहीं         पड़ेगा।
2. अपने दोनों कान छिदवायें और कम से कम 43 दिन तक उसमे तार डालकर रखें। कहते हैं कि ऐसा करने से राहू और केतु के प्रभाव     से आपको नुकसान नहीं होगा और जीवन में हमेशा के लिए खतरा टल जाएगा।
3.घर में कम से कम 250 ग्राम चांदी का एक ठोस हाथी रखने से भी इन ग्रहों का प्रभाव कम होता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close