Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

बुरी खबर : नम आंखों से CID ने छोड़ा साथ, लागों ने भावुक मन से कहा-ये हमरी जंदगी है इसे मत बंद करो

21 सालों से चल रहा सीआईडी शो अब हुआ बंद, हाल ही में पूरे हुए थे 1546 एपिसो़ड्स

पिछले 21 सालों से टीवी चैनल पर प्रकाशित होने वाला CID शो अब बंद हो गया है। इस शो की फैन्स को बहुत बड़ा झटका लगा है। शो की खासियत थी कि यह टीवी चैनल का सबसे लोकप्रिय शो था।
Image result for सीआईडी बंद भावुक लोगशो में दया कि भूमिका निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने इस बाद का खुलासा करते हुए बताया कि, “इसका अंतिम एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को प्रसारित होगा। इस दिन के बाद दर्शकों को एसीपी प्रद्युमन का चर्चित डायलॉग ‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ और ऑफिसर दया का दरवाजा तोड़ना नहीं दिखाई देगा।”
शो के बंद होने की खबर से CID फैन्स काफी निराश हैं, क्योंकि यह शो 21 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। बीते दिनों ही शो ने अपने 1546 एपिसोड्स पूरे किए हैं। दया ने बताया कि अचानक से हमारे निर्माता ने बताया कि शो को बंद करना पड़ेगा क्योंकि चैनल के साथ कुछ समस्याएं हैं।
Image result for सीआईडी बंद भावुक लोगसीआईडी शो वर्ष 1997 से शुरू हुआ था, तभी से यह लगातार दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। शो के बंद होने पर लीड एक्टर्स शिवाजी साटम, दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव उर्फ अभिजीत के लिए भी एक बुरी खबर लेकर आया है। शो के ऑफ एयर होने की खबर के बाद ट्विटर पर फैंस ने ‘सीआईडी बचाओ अभियान’ चलाना शुरू कर दिया है।

Image result for #saveCIDसाथ ही फैंस ने ट्वीट कर कहा की सीआईडी हमारी जान है। ये हमारी एक फैमिली बन चुकी है और इससे हमें बहुत प्रेरणा मिलती है, इसे हमसे अलग मत करो।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close