Main Slideमनोरंजन

Biggboss12 : लग्ज़री बजट टास्क के दौरान महिला कंटेस्टेंट सिर के बल गिरी, लगी चोट

रियलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 12 में इस हफ्ते लग्ज़री बजट टास्क में एक कंटेस्टेंट के चोट लग गई। इस टास्क की नई वाइल्ड कार्ड एंट्री मेघा और करणवीर संचालक थे।

बिग बॉस ने घरवालों को पॉल्ट्री फार्म टास्क दिया। इस टास्क में इस टास्क में बाकी घरवालों को काम दिया गया कि वो मुर्गी के अंडे को जल्दी से जल्दी अपने कब्जे में लेकर संचालक को दे।

इसके बदले में संचालक उन्हें एक दावेदार को टास्क से बाहर करने की इजाजत देगा। साथ ही जिस संचालक के पास टास्क के अंत में ज्यादा अंडे होंगे वह कैप्टेंसी का दावेदार बनेगा। इस टास्क के दौरान दीपिका और सुरभि में छीना-झपटी होती है, जिसकी वजह से सुरभि को चोट लग जाती है।

इतना ही नहीं संचालक बने करणवीर और मेघा मिलकर चोटिल दीपिका और सुरभि को टास्क से डिस्क्वालीफाई कर देते हैं। वहीं सुरभि की हालत देख दीपिका का दिल पसीज जाता है और वह सुरभि को कंबल दे देती हैं।

इसके बिग बॉस करणवीर और मेघा को रुम में बुलाते हैं और दोनों को खूब फटकार लगाते हैं। बिग बॉस करणवीर और मेघा से कहते हैं कि जब आपके पास किसी को गेम से हटाने का अधिकार ही नहीं है तो आपने दीपिका और सुरभि को कैसे हटाया ? इसते बाद करणवीर और मेघा ने ऐलान किया कि दीपिका और सुरभि गेम का हिस्सा रहेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close