Crimeप्रदेश

दोस्ती का रिश्ता हुआ शर्मशार, 5 साल की मासूम को बनाया अपने हवस का शिकार

राजस्थान के भरतपुर में एक पांच साल की बच्ची से उसके पिता के दोस्त ने किया रेप

राजस्थान के भरतपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बाद किसी रिश्ते पर विश्वास कर पाना बहुत ही मुश्किल होगा। भरतपुर में शराब के नशे में धुत एक शख्स ने 5 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बाद में लहुलुहान हालत में उसके घरवालों ने पास के अस्पताल में उसे भर्ती कराया।
Image result for राजस्थान के भरतपुर में रेपबता दें कि ये घटना शुक्रवार का है जब बच्ची की मां रावण दहन देखने गई थी। उसी वक्त आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और उसके पिता को शराब लाने के लिए भेज दिया। इसके बाद आरोपी ने 5 साल की बच्ची के रेप कर वहां से फरार हो गया।

आरोपी का नाम बृजभान गुर्जर (35) है, जो रुदावल थाना क्षेत्र के गांव बड़ौदा गुर्जर का निवासी है। वहा खुद 6 बच्चों का पिता है और इससे पूर्व 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में जेल काट चुका है। फिलहाल अभी ट्रायल जमानत को तौर पर बाहर घूम रहा है।

रुदावल थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पीड़िता को जिला आरबीएम अस्पताल में लेकर पहुंची जहां उसका मेडिकल कराया गया और आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। आपको बता दें कि शराबी की पीड़िता के पिता के साथ दोस्ती थी और वह अक्सर उसके घर आया जाया करता था।

जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया की आरोपी 6 बच्चों का पिता है जो खेती करता है और उसने वर्ष 2009 में भी अपने ही गांव की एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। जिसके बाद उसे जेल जाना पड़ा था और आज वह ट्रायल पर चल रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close