मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान के डॉगी के मर जाने को ‘राष्ट्रीय खबर’ बनाना कितना जायज?

सलमान खान के डॉगी के मरने की खबर ने इस कदर मीडिया में अपनी जगह बनाई की बहुत सी प्रमुख खबरें लोगो तक नहीं पहुंच सकी

बीते गुरूवार को दशहरे के त्यौहार पर देश में कई जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरड़ी में शिरकत कर सांई बाबा दर्शन किए और लोगों से मुखातिब हुए। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कितने लोगों को घर मिले। इतना ही नहीं पंजाब के अमृतसर में इतना बड़ा ट्रेन हादसा हो गया लेकिन अलग-अलग मी़डिया मंचों ने सलमान खान के डॉगी की मौत की खबर को प्रमुखता से उठाया, क्या ये वाजिब था।
Image may contain: one or more peopleआजकल के दौर में मीडिया मंच ऐसी खबरों को महत्व दे रहा जो किसी बड़ी सेलेब्रिटी से जुड़ी हो और बहुत सी बड़ी खबरें लोगों तक पहुंचने से वंचित रह जाती हैं। बता दें कि शुक्रवार को दशहरे का त्यौहार था, हर तरफ खुशियों का माहौल था।

Image may contain: text लोगों तक शायद इससे जुड़ी खबरें कम पहुंच पाई होंगी जितनी की बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के एक डॉगी के मरने की पहुंचाई गई। इस खबर को मीडिया ने इतनी गंभीरता से लिया कि पीएम मोदी की शिरडी यात्रा की खबर तक छुप सी गई।
Image may contain: 1 person, textआपको बता दें कि गुरुवार के सलमान का पालतू डॉग ‘माय लव’ (My Love) की रात में मौत हो गई। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल मैसेज लिखते हुए इसकी जानकारी दी।

Image may contain: one or more people उन्होंने ट्वीट किया, ”मेरी सबसे प्यारी ‘मॉय लव’ आज चली गई। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।” इसे बाद से ही इस खबर ने मीडिया में अपनी जगह बना ली, जो पूरी तरह निरर्थक था

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close