Main Slideराष्ट्रीय

Amritsar Train Accident Live : घायलों का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे सीएम अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने स्थानीय अमनदीप अस्पताल में ट्रेन हादसे में घायल लोगों के इलाज के बारे में उनसे मिल कर जानकारी ली है। इसके साथ उन्होंने लोगों को पूरी सहायता देने का आश्वासन दिया है।

अमृतसर में रावण दहन देखने गए लोगों के साथ बेहद दर्दनाक हादसा हो गया और ट्रेन की चपेट में आने से 61 से अधिक लोग मारे गए। वहीं करीब 150 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा अमृतसर और मनावला के बीच फाटक नंबर 27 के पास हुआ है।

जब यह हादसा हुआ तब मौके पर कम से कम 300 लोग मौजूद थे जो पटरियों के निकट एक मैदान में रावण दहन देख रहे थे। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि अमृतसर रेल दुर्घटना के मद्देनजर प्रदेश में कल शोक रहेगा। सभी दफ्तर और शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे।

इस हादसे पर गहरा शोेक प्रकट करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा,” अमृतसर में रावण दहन के दौरान भगदड़ से कुछ लोगों के ट्रेन की चपेट में आने का समाचार बेहद दुखद और पीड़ादायक है। दशहरे पर घटी इस दुखद घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।हादसे में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

इस हादसे पर रेल अधिकारियों का भी कहना है कि वहां काफी धुआं था, जिसकी वजह से ड्राइवर कुछ भी देखने में असमर्थ था, इसके अलावा ट्रेन भी घुमावदार मोड़ पर थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेल ड्राइवर की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है, रेल अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close