IANS

‘सौम्य, मोमिनुल, मोसाद्देक अभी भी विश्व कप रणनीति का हिस्सा’

ढाका, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)| बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच स्टीव रोहड्स ने कहा है कि सौम्य सरकार, मोमिनुल हक और मोसाद्देक हुसैन अभी भी टीम की विश्व कप रणनीति का हिस्सा हैं। वेबसाइट ईएसीपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, इन तीनों खिलाड़ियों को एशिया कप में खराब प्रदर्शन के कारण जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से टीम से बाहर कर दिया गया था।

कोच ने कहा है कि वह इन तीनों के घेरलू प्रदर्शन को करीब से देख रहे हैं। कोच ने कहा, “खिलाड़ी जब टीम से बाहर जाते हैं तो वह अकेला, निराश, हताश महसूस करते हैं। वह ऐसा महसूस करते हैं कि उन्हें सभी ने छोड़ दिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। हम सौम्य और मोमीनुल से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं करते हैं क्योंकि वह शानदार खिलाड़ी हैं। वह अपने आप को टीम में वापस ला सकते हैं। मोसाद्देक भी बाहर हैं। मैं शुक्रवार को होने वाले अभ्यास मैच में मौजूद रहूंगा।”

स्टीव को उम्मीद है कि बाएं हाथ के स्पिनर नजमुल इस्लाम, शाकीब अल हसन की गैरमौजूदगी में मेहेदी हसन का अच्छा साथ दे सकते हैं।

उन्होंने कहा, “नजमुल शानदार स्पिन गेंदबाज हैं। उन्होंने खेल के सबसे छोटे प्रारुप में इस बात को साबित किया है। हम जानते हैं कि वह वनडे में भी अच्छा कर सकते हैं। अगर वह खेलते हैं तो हमारे पास दो शीर्ष स्तर के गेंदबाज होंगे।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close