Main Slide

मसालों के बादशाह हैं जीवित, वायरल हुई झूठी निधन की खबरें

मसाला कंपनी एमडीएच के चेयरमैन महाशय धर्मपाल गुलाटी अभी जीवित हैं और पूरी तरह से स्वस्थ हैं

मसाला कंपनी एमडीएच के चेयरमैन महाशय धर्मपाल गुलाटी जीवित हैं और पूरी तरह स्वस्थ हैं। रविवार को उनके निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। उनकी कंपनी और परिवार के पास लोगों के फोन आने लगे, इसी को लेकर कंपनी ने एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी। इस वीडियों में वे गायत्री मंत्र का पाठ करते नजर आ रहे हैं।
Image result for धर्मपाल गुलाटीमसालों के किंग के रूप में चर्चित एमडीएच के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की अफवाह उड़ी थी। गुलाटी ने खुद बताया कि वह स्वस्थ हैं और रविवार को उन्होंने दिल्ली के सरिता विहार में एक कार्यक्रम भी भाग भी लिया था। वहीं उनके दामाद सुभाष शर्मा की मानें तो किसी ने उनके पिता चुन्नीलाल की फोटो लगाकर उनके निधन की अफवाह फैला दी जिससे उन्हे काफी परेशानी का सामना करना पडा।

महाशिया दी हट्टी जिसे एमडीएच के नाम से जाना जाता है भारत में मसालों का लोकप्रिय ब्रांड है और गुलाटी पिछले कई सालों से विज्ञापनों में कंपनी के प्रतिष्ठित चेहरा बने हुए हैं। ‘महाशय जी’ के नाम से प्रसिद्ध धर्मपाल गुलाटी का जन्म साल 1919 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था यहीं से उनके व्यवसाय की नीव पड़ी।

वर्ष 2017 में धर्मपाल गुलाटी सबसे ज्यादा बिकने वाले एफएमसीजी प्रोडक्ट के सीईओ बने। सबसे खास बात यह है कि इस ऊंचाई तक पहुंचने वाले धर्मपाल गुलाटी ने मात्र पांचवी कक्षा तक की ही पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने स्कूल छोड़ दिया था और अपने पिता की दुकान पर बैठने लगे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close