Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

मुलायम सिंह यादव की हो सकती है हत्या! शिवपाल ने जताई आशंका

शिवपाल यादव ने इससे पहले लखनऊ की एक सभा में इशारों ही इशारों में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा था

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे हर तरफ लोग चौंक गए हैं। इटावा की एक सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल ने आशंका जताई है कि मुलायम सिंह की हत्या हो सकती है।

शिवपाल ने कहा, “जिन लोगों ने महात्मा गांधी तक की हत्या करा दी थी वे लोग आज भी समाज में मौजूद हैं और नेताजी को उनसे बड़ा खतरा है।”

उन्होंने आगे कहा कि बापू ने हमेशा सत्य अंहिसा का रास्ता अपनाया और इसके बाद भी कुछ लोगों ने बापू को नहीं छोड़ा। शिवपाल ने कहा कि गांधी के बाद डॉक्टर राम मनोहर लोहिया और फिर नेताजी मुलायम सिंह यादव ने इस रास्ते को अपनाया है। समाज में अब भी वह लोग मौजूद हैं, ऐसे में मुझे डर है कि यह लोग नेताजी के साथ भी गांधी जैसा कुछ ना कर दें।

शिवपाल यादव ने इससे पहले लखनऊ की एक सभा में इशारों ही इशारों में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा था। सभा के दौरान शिवपाल ने कहा था कि बहुत से लोगों को बिना काम किए और बिना मेहनत किए पद मिल जाता है वो लोग बहुत भाग्यशाली भी है जिनको बिना मेहनत के बहुत कुछ मिल जाता है।

” मोर्चा कम समय में तेजी से आगे बढ़ा है। मोर्चे में हर जिले से लोग जुड़ रहे हैं। बड़े बड़े नेता साथ में आ रहे हैं, अभी तक कई पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक साथ आ गए हैं। सेक्युलर मोर्चा का मकसद गरीब शोषितों की मदद करना है, साथ ही ये उन लोगों के लिए बनाया गया है जो अपने दलों में वर्षों मेहनत के बाद भी उपेक्षित हैं।” शिवपाल ने आगे कहा ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close