Main Slideउत्तराखंडप्रदेशव्यापार

उत्तराखंड इन्वेस्टर्स समिट : मुख्यमंत्री ने निवेशक सम्मेलन की तैयारियों का निरीक्षण किया

समिट में भाग लेने के लिए अभी तक 1,700 बड़े उद्योगपति रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों का निरीक्षण इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों का निरीक्षण किया है।

इस मौके पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आगामी 07 व 08 अक्टूबर को देहरादून में इन्वेस्टर्स समिट-डेस्टिनेशन उत्तराखण्ड का आयोजन किया जा रहा है। इसमें अभी तक 1,700 बड़े उद्योगपति रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। राज्य को अभी तक 77 हज़ार करोड़ के इन्वेस्टमेंट के प्रस्ताव मिल चुके हैं।

इससे पहले सीएम ने इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में समिट में शामिल होने वाले उद्यमियों व निवेशकों को हर जरूरी जानकारी आसानी से उपलब्ध कराने की बात कही थी। इसके साथ ही समिट के स्थान पर भारी संख्या में काउंटर लगाने के लिए उच्च स्तरीय अधिकारियों को इसकी जिम्मेवारी दी थी। इसी का निरीक्षण करने के लिए सीएम त्रिवेंद्र आज महाराणा प्रताप स्पोर्टस स्टेडियम पहुंचे थे।

इन्वेस्टर्स समिट की वजह से शहर की साफ सफाई, सड़कों का सुधारीकरण, सौंदर्यीकरण का काम तेज़ी से चालू है। समिट में भाग लेने वाले निवेशकों व उद्यमियों को हर तरह से संतुष्ट करने के लिए व्यापक इंतज़ाम किए गए हैं।

मुख्यमंत्री के निरीक्षण से पहले सूचना महानिदेशक दीपेंद्र कुमार चौधरी ने महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचकर इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन के दौरान मीडिया प्रतिनिधि के लिए बनाए जा रहे मीडिया सेन्टर की तैयारियों का जायज़ा लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close