Main Slideराजनीति

लोकसभा चुनाव के बाद करूंगा शादी, लेकिन एक शर्त पर : तेजस्वी यादव

लोकसभा चुनाव के बाद वैवाहिक बंधंन में बंधेंगे लालू के बेटे तेजस्वी यादव

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधंन में बंधने वाने हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के युवा नेता तेजस्वी ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव के बाद शादी करेंगे। इसके लिए उन्होंने शर्त रखी है कि वे शादी तभी करेंगे जब उनकी पार्टी आरजेडी चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी।
Image result for तेजस्वी यादवतेजस्वी ने अपनी शादी की खबरों पर स्पष्ट कर दिया कि वह 2019 के चुनावी मिशन के बाद शादी करेंगे। तेजस्वी ने कहा कि उनके ऊपर शादी के लिए पारिवारिक दबाव बढ़ रहा है इसलिए उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद शादी पर फैसला लिया है। लोकसभा चुनाव से पहले शादी के सवाल पर तेजस्वी बोले कि चुनाव के पहले हनीमून कैसे मनाएंगे। उन्होंने कहा कि आप शादी के बारे में पूछ रहे हैं, जबकि राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी कहेंगे कि तेजस्वी जेल जाने की तैयारी करें या फिर शादी के बारे में विचार करें।

शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर रांची से लौटे तेजस्वी यादव ने रविवार को पटना में कहा कि लालू परिवार में अगर किसी तरह का कोई मनमुटाव हुआ तो यह छिपाने से भी नहीं छिपेगा। तेजस्वी ने मुलायम परिवार का उदाहरण देते हुए यह भी कहा कि यूपी के इस बड़े राजनीतिक परिवार में जो कुछ भी हुआ वह छिपा नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close