CrimeMain Slideउत्तर प्रदेश

विवेक तिवारी हत्याकांड : Facebook ने कुछ इस तरह किया याद

लखनऊ शूटआउट मामले में फेसबुक ने Remembering लिख कर किया विवेक को याद

लखनऊ। लखनऊ पुलिस की मनमानी और बर्बरता ने शनिवार तड़के एप्पल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की जान ले ली। पुलिसकर्मियों के इशारे पर मैनेजर ने गाड़ी नहीं रोकी तो सिपाही ने उस पर फायरिंग कर दी। इस पूरी घटना का न सिर्फ पूरा देश शोक मना रहा है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी सबकी आंखे नम नजर आई। विवेक को याद करते हुए फेसबुक ने उनकी प्रोफाइल पर रिमेंबरिंग लिखकर दुख व्यक्त किया।

बता दें कि मृतक अपनी एक सहयोगी महिला साथी सना के साथ देर रात कहीं से आ रहे थे। इसी दौरान गोमतीनगर इलाके में यह हादसा हुआ। सना का दावा है कि पुलिसकर्मी प्रशांत ने कार पर गोली चलाई, जो विवेक को लगी और बाद में मौत हो गई। जबकि आरोपी पुलिसकर्मी का दावा है कि विवेक ने उनकी बाइक पर कार चढ़ाने की कोशिश की, जिसके चलते सेल्फ डिफेंस में उन्होंने गोली चलाई।

इस पूरे मामले में दोनो आरोपी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर उन पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार से इस केस की जांच एसआईटी को सौंप दी जाएगी, जिसके बाद पूरे सच का खुलासा हो सकेगा। उत्तर प्रदेश के सीएम ने इस घटना पर दुख व्यक्त करे हुए उचत कार्यवाही कर न्याय दिलाने की बात कही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close