Main Slideउत्तर प्रदेश

विवेक तिवारी हत्याकांड : मंत्री जी हुए परिवार के गुस्से का शिकार, पत्नी ने कहा-1 करोड़ मुआवजा ही चाहिए

थोड़ी देर में होगा मृतक का अंतिम संस्कार, पीड़ित परिवार कर रहा सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ। बीते कल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने मल्टिनैशनल कंपनी ऐपल में कार्यरत विवेक तिवारी पर गोली चलाई, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। मृतक का अंतिम संस्कार अब कुछ देर में किया जाएगा। लखनऊ में जहां अंतिम संस्कार होना है वहां राज्य सरकार के मंत्री बृजेश पाठक और आशुतोष टंडन भी पहुंचे।
Image result for विवेक तिवारी हत्याकांडदोनो मंत्रियों ने मृतक के परिवार से बात करके उन्हें हर संभव मदद दिलाने का भरेसा देया है। बृजेश पाठक ने कहा कि दोषियों को इस मामले में कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। विवेक तिवारी की पत्नी लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की बात कर रहीं हैं। इसपर उन्होंने कहा कि वो उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से करवाएंगे। बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। दुख व्यक्त करते हुए योगी सरकार में मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में कराने की कोशिश करेंगे।

वहीं, मृतक विवेक की पत्नी का कहना है कि 25 लाख मुआवजा कम हैं। विवेक परिवार में अकेले कमाने वाले थे, हमे एक करोड़ मुआवजा ही चाहिए, मुझे बच्चों के भविष्य की चिंता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय चाहिए और उनकी बात योगी से करने को कहा। कल्पना और उनका परिवार इस पूरे हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने को लेकर अड़ा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close