Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी : एप्पल कंपनी के सेल्स मैनेजर पर यूपी पुलिस ने चलाई गोली, मौत

घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में हुई है

लखनऊ के गोमतीनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस कांस्टेबल पर युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है।घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में हुई है।


एप्पल एरिया मैनेजर

मृतक की पहचान एप्पल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी के रुप में की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक आईफोन की लॉन्चिंग कर वापस लौट रहा था तभी रास्ते में पुलिस ने गाड़ी रोकने का इशारा किया तो बात बढ़ गई और कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने विवेक पर गोली चला दी।

एप्पल एरिया मैनेजर

अस्पताल में इलाज के दौरान विवेक की मौत हो गई। इस मामले में एसएसपी ने बताया कि हत्या के आरोपी कॉन्स्टेबल को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी ने आरोप पर कहा, ‘दो अन्य पुलिसवालों ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह नहीं रुके और कांस्टेबल ने गोली चला दी। इसके बाद घबराकर उनकी कार अंडरपास के पिलर से टकरा गई और विवेक को गहरी चोट आई।  पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां देर रात उसकी मौत हो गई।’

अप्डेट- विवेक की मौत के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल का भी बयान सामने आया है। पोस्टमार्टम में Apple कम्पनी के अफसर विवेक तिवारी के सिर से गोली मिली। गोली से ही हुई मौत।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close