Main Slideमनोरंजन

Isha Ambani Engagement: पापा मुकेश का हाथ थामे इंगेजमेंट में पहुंचीं ईशा अंबानी, देखें 15 PHOTOS

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली ईशा अंबानी और बिजनेसमैन आनंद पीरामल की इंगेजमेंट इटली के लेक कोमो में 21 सितंबर को हो चुकी है। इस इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस जगत के कई हस्तियां ने हिस्सा लिया।

https://www.instagram.com/p/BoDreDSFpcp/?utm_source=ig_embed

अंबानी और पीरामल परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, सोनम कपूर, अनिल कपूर, मनीष मल्होत्रा आदि पहुंचे। इस सेरेमनी के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें रॉयल सेलिब्रेशन का नजारा साफ देखा जा सकता है।

ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पूरी तरह इंग्लिश वेडिंग जैसी लगी। ईशा पर बेबी पिंक रंग की गाउन तो आनंद शेरवानी लुक में नजर आएं। पिता मुकेश अंबानी का हाथ थामकर ईशा वेन्यू में पहुंचीं और फिर आनंद उन्हें अपने साथ स्टेज पर ले गए।

https://www.instagram.com/p/BoCYfTVhQs_/?utm_source=ig_embed

इंगेजमेंट में अंबानी परिवार के खास दोस्त और सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। इटली में इंगेजमेंट के बाद ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में होगी। अंबानी परिवार और पीरामल परिवार मेहमानों के लिए होटल फाइनल कर रहे हैं।

प्री-वेडिंग पार्टी नवंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में हो सकती है। खबरों की मानें तो आकाश से पहले ईशा की शादी मुंबई में 12 दिसंबर को होगी।

देखें PHOTOS :

https://www.instagram.com/p/BoDllBng3hT/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BoAAC2Wl5LE/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Bn_re_RFmFc/?utm_source=ig_embed

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close