Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

दुनिया की सबसे महंगी इस जगह पर होगी अंबानी की बेटी की सगाई

सगाई की रस्म इटली के Lake Como में शुक्रवार (21 सितंबर) से शुरू होगी।

देश का सबसे अमीर व्यक्ति रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हो रही हैं।  सगाई की रस्म इटली के Lake Como में शुक्रवार (21 सितंबर) से शुरू होगी। अंबानी के जश्न रविवार, 23 सितंबर तक चलेगा।

आपको बता दें, आनंद ने ईशा को महाराष्ट्र के महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था। ईशा को आनंद ने प्रपोज घुटने पर बैठकर किया था। ये प्रपोजल पाकर ईशा अंबानी काफी खुश हुई थी। इसके बाद मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में जश्न भी हुआ था।

इटली में सगाई के लिए बहुत बड़ा फंक्शन होने वाला है। इसके लिए अंबानी परिवार के रिश्तेदारों, दोस्तों और बिजनेस पार्टनर्स को इन्विटेशन कार्ड भेजे जा चुके हैं। सगाई का ये जश्न तीन दिनों तक चलेगा।

मुकेश और नीता अंबानी बेटी के सगाई की रस्म को इटली के Lake Como में होस्ट करेंगे । सगाई की रस्में तीन दिन तक चलेंगी। 23 सितंबर को पार्टी एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी। ये जगह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पसंदीदा जगह में शुमार है।

अंबानी परिवार ने Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है। शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे।

आपको बता दें, अंबानी-पीरामल परिवार के बीच कई दशकों से दोस्ती का रिश्ता है। 90 के दशक में मुकेश-नीता अंबानी और अजय-स्वाति पीरामल साथ में अंटार्कटिका के ट्रिप पर गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close