Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

दून पुलिस और नगर निगम के हटाए गए कब्ज़ों पर फिर से हो रहा अतिक्रमण

दोबारा अतिक्रमण करने पर हो सकती कड़ी पुलिस कार्रवाई

उत्तराखंड हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद देहरादून शहर में नगर निगम देहरादून व जिला प्रशासन देहरादून, जनता के लिए बनाए गए फुटपाथों, गलियों सड़कों व दूसरे स्थानों पर किए गए अवैध अतिक्रमणों को हटाया जा रहा है।

अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने शुक्रवार को महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में अतिक्रमण हटाओ टास्क फोर्स के अधिकारियों के साथ अवैध अतिक्रमणों के ध्वस्तीकरण, अतिक्रमणों के चिन्हीकरण व अवैध भवनों में किए जा रहे सीलिंग व इस संबंध में आगामी कार्ययोजना की समीक्षा की।

” कुछ लोगों की तरफ से शिकायत की जा रही है कि अतिक्रमणकारियों ने फिर से अतिक्रमण करना शुरू कर दिया है उनको फिर से खोज पर उनपर कार्रवाई की जा रही है।” अपर मुख्य सचिव, उत्तराखंड ओमप्रकाश ने  आगे बताया।

” देहरादून शहर से अतिक्रमण हटाने का कार्य बदस्तूर जारी है। अतिक्रमण हटाओ टास्क फार्स को निर्देश दिए गए हैं कि मुख्य मार्गों के बाद शहर की गलियों में भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। देहरादून शहर को पूर्ण रूप से अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा।” अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने कहा।

सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किए गए भवनों के स्वामियों से पुनः अपील की है कि अपने अतिक्रमणों को स्वयं यथाशीघ्र हटा लें, नहीं को टास्क फोर्स ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close