Main Slideमनोरंजन

करीना ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से प्रेग्नेंसी में भी करती रहीं काम!

प्रेंगनेंसी के टाइम करीना को अक्सर अपने दोस्तों के साथ आउटिंग करते देखा गया।

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी बिकिनी फोटोज़ को लेकर चर्चा में थीं। इन दिनों करीना मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहीं हैं। लगातार करीना, सैफ और तैमूर की फोटो वहां से सामने आ रही हैं।

हाल में ही एक इंटरव्यू में करीना ने तैमूर के जन्म से पहले की बातें शेयर की हैं। प्रेंगनेंसी के टाइम करीना को अक्सर अपने दोस्तों के साथ आउटिंग करते देखा गया। करीना हर एक पल को एन्जॉय करती हुई नजर आईं। यहां तक कि रैंप वॉक करके सबको चौंका दिया।

एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा कि ‘मैं जो भी करती हूं हमेशा उस पर यकीन करती हूं। यही वजह रही है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रही। यही नहीं बच्चे के जन्म के बाद भी मुझे काम करने की प्रेरणा मिलती रही। यही जिंदगी का हिस्सा है जहां पर मैं हूं।’ बता दें कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के वक्त करीना कपूर प्रेग्नेंट थीं।

करीना ने आगे कहा कि ‘असल जिंदगी में अलग-अलग रोल निभाकर मैं बेहद खुश हूं। एक मां, बहन, बेटी, पत्नी और एक्टर बनकर अच्छा लगता है। मैं अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं चाहे वो पर्सनल जिंदगी हो या प्रोफेशनल जिंदगी। मेरी अपनी पहचान है और उसी हिसाब से काम करती हूं।’

बॉलीवुड में काम की बात करें तो करीना लंबे समय के बाद अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ फिल्म में काम करती नजर आएगीं। फिल्म में दोनों के साथ कियारा आडवाणी भी हैं। ‘गुड न्यूज’ का निर्माण करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close