Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

BREAKING : सपा से नाखुश शिवपाल का बड़ा फैसला, बनाया समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

पारिवारिक कलह के बाद से पार्टी से अलग-थलग पड़ गए थे शिवपाल

समाजवादी पार्टी के खिलाफ खुद पार्टी के ही वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने मोर्चा खोल दिया है। लंबे समय से पार्टी से नाखुश चल रहे शिवपाल ने सपा के खिलाफ समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने का ऐलान किया है।

बुधवार को शिवपाल ने कहा, ” मुझे जब जब बुलाया गया मैं गया, दावत में टेलीफोन किया उस तक पर पहुंच गया। जब नहीं बुलाया जा रहा तो नहीं जा रहा। अच्छे कार्यकर्ताओं के लिए मैंने समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाया है, उन्हें पद देना शुरू किया है। मेरे मन में था कि पूरा परिवार एक रहे, ये कब तक चलेगा ये तो समय बताएगा, ये आगे पता चलेगा कि किसके साथ जाना है।”

शिवपाल ने आगे कहा कि मैं राजभर से मिला, जितने उपेक्षित और छोटे दल हैं। जिनको कोई काम नहीं मिल रहा उन्हें मैं एक कर रहा हूँ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के ज़रिए उन्हें काम दे रहा हूं।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के झगड़े के बाद पार्टी में शिवपाल अलग-थलग पड़ गए थे। हालांकि मुलायम सिंह के कहने पर वो पार्टी में बने तो हुए थे लेकिन उन्हें कोई पद हासिल नहीं हुआ था।

सपा के बारे में बात करते हुए शिवपाल ने आगे कहा कि जो खून पसीने से पार्टी बनी, इसमें बड़े बड़े नेता रहे, सबने संघर्ष किया हम चाहते थे कि वो पार्टी मजबूत हो। पार्टी में मुझे कोई सूचना नहीं दी जाती, पार्टी बैठक का कोई निमंत्रण नहीं दिया जाता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close