Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

बंगाल में कांग्रेस को दिख रहे ‘मोदी-दीदी भाई भाई’ के संकेत

अमित शाह के काफिले को पश्चिम बंगाल में दिखाए गए काले झंडे

पश्चिम बंगाल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह को हवाईअड्डे से बाहर आने के बाद काले झंडे दिखाए। वो बंगाल में एक रैली को संबोधित करने आए थे।

मोटर साईकिल सवार युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शाह के काफिले को नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से बाहर निकलते ही काले झंडे दिखाए और उनके व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाए। पुलिस ने बाद में उन्हें वहां से हटाया।

कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि भाजपा और पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस के बीच कोई सांठ-गांठ है और उनलोगों ने ‘मोदी-दीदी भाई भाई’ का नारा लगाया।मध्य कोलकाता के मेयो रोड पर शाह की रैली से पहले, तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस(एनआरसी) के मसौदे के खिलाफ निंदा दिवस मनाया।

तृणमूल कांग्रेस के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी व उनकी पार्टी पर राज्य के संस्कृति और बंगाल के युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, राजनीति सही है, लेकिन उनलोगों ने इसे एक बदसूरत खेल बना दिया है। तृणमूल ने 34 वर्षों के वाम शासन को हटाने के नाम पर बंगाल में स्थिति और खराब कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close