Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयतकनीकीव्यापार

ये है भारत में आने वाली हार्ले डेविडसन की धमाकेदार बाइक

अपने वर्ष 2022 के लिए विकास विवरण 'मोर रोड्स टू हार्ले-डेविडसन' का खुलासा कर कंपनी ने दी जानकारी

अमेरिका की मोटरसाइकिल कंपनी हार्ले डेविडसन अपनी चार नई मोटरसाइकिलें लांच करने की तैयारी कर रही है, जिसमें एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी शामिल है।

कंपनी ने सोमवार को वर्ष 2022 के लिए विकास विवरण मोर रोड्स टू हार्ले-डेविडसन का खुलासा करते हुए यह जानकारी दी। हार्ले डेविडसन ने एक बयान में कहा कि तेजी से बदलती दुनिया में नए ग्राहकों की मांग भी तेजी से बदल रही है और इसे देखते हुए कंपनी चार नए उत्पाद लांच करने जा रही है, जिसमें एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी शामिल है। नई मोटरसाइकिलों को 2019-20 और 2022 में लांच किया जाएगा।

 

हार्ले डेविडसन की नई मोटरसाइकिलों में 500 सीसी से 1,250 सीसी इंजन क्षमता में तीन मोटरसाइकिलें होंगी, जिसमें 250 सीसी से 500 सीसी की मोटरसाइकिलें खासतौर से भारत और एशियाई बाजार में लांच की जाएंगी।

नए मॉडल में हार्ले-डेविडसन पैन अमेरिका 1,250 सीसी एडवेंचर-टूरिंग मॉडल, एक 975 सीसी का स्ट्रीटफाइटर मॉडल (वी-ट्वीन इंजन के साथ) और 250-500 सीसी प्लेटफार्म पर भारत समेत एशिया के उभरते बाजारों के लिए बिल्कुल नया मॉडल शामिल है। इसके अलावा एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को वर्ष 2022 में लांच किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close