Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

अतिक्रमण हटाओ अभियान में आई तेज़ी, मंगलवार को हटाए गए 221 अवैध कब्ज़े

अतिक्रमण हटाए जाने के बाद हो रहा विद्युत पोल की शिफ्टिंग का काम

उत्तराखंड हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद में देहरादून शहर में मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण, नगर निगम देहरादून व जिला प्रशासन देहरादून, जनता के लिए फुटपाथों, गलियों सड़कों व अन्य स्थलों पर किए गए अनधिकृत निर्माणों व अवैध अतिक्रमणों को हटाया जाएगा।

अतिक्रमण हटाओ अभियान में मंगलवार को 221 अवैध अतिक्रमणों के ध्वस्तीकरण, 291 अतिक्रमणों के चिन्हिकरण का कार्य किया गया है, जिसमें 74 अवैध अतिक्रमणों को चकरता रोड व 147 अवैध अतिक्रमणों को रायपुर रोड में ध्वस्त किया गया है।

देहरादून शहर में मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण, नगर निगम देहरादून व जिला प्रशासन देहरादून हटा रहा अवैध कब्ज़े। ( फोटो – गूगल )

अभियान के बारे में अपर मुख्य सचिव, उत्तराखंड ओमप्रकाश ने मंगलवार को शहर में किए जा रहे अवैध अतिक्रमणों के ध्वस्तरीकरण, सीलिंग व सीमांकन के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया।

अपर मुख्य सचिव, उत्तराखंड ओमप्रकाश ने निर्देश दिए कि मुख्य मार्गों में जिन-जिन स्थानों पर अवैध अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया है, उन स्थानो पर विद्युत पोल की शिफ्टिंग का काम मानको के अनुसार तेज़ी से किया जाए। अवैध भवनों के ध्वस्तीकरण के बाद जो मलबा सड़को में गिर रहा है, उस मलबे को तत्काल हटाया जाए, जिससे की आम जनता को परेशानी न हो।

उत्तराखंड की खबरों को शानदार ग्राफिकल अंदाज़ में पढ़ने के लिए हमारे इंस्टाग्राम पेज से जुड़िए — 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close