प्रदेशराष्ट्रीय

बच्चा चोरी की अफवाह के बाद महाराष्ट्र में पांच लोगों की हत्या

धुले जिले में ग्रामीणों ने बच्चा चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य मानकर पीटा, 15 लोग गिरफ्तार

रिपोर्ट- आझाद कुमार

धुले, महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के धुले जिले में गांव वालों ने मिलकर बच्चा चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य होने के संदेह में पांच लोगों की हत्या कर दी। धुले में साकरी तहसील के राइन पाड़ा गांव में 5 अनजान लोगों को संदिग्ध अवस्था में देख गांव वालों को शक हुआ कि ये बच्चा चोर हो सकते हैं।

इसके बाद  गांव वालों ने उन्हें पहले ईंट-पत्थर से मारा और फिर कमरे बंद कर बेरहमी से पीटा, कमरे में इतना मारा गया कि इसी जगह पर पांचों ने दम तोड़ दिया। धुले एसपी के मुताबिक मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।

धुले के एसपी ने बताया कि कहा कि कुछ अन्य लोगों के साथ इन पांच लोगों को रेनपाडा इलाके में राज्य परिवहन की बस से उतरते देखा गया था। उन्होंने कहा कि उनमें से एक ने जब एक बच्ची से बातचीत करने का प्रयास किया तो साप्ताहिक रविवार बाजार के लिए वहां मौजूद लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने कहा,” भीड़ के हमले में पांच लोग मारे गए।”

पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है। उन्होंने कहा कि शव को नजदीकी पिम्पलनेर अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close