Main Slideमनोरंजन

दीपिका पादुकोण पहुंची कांस, एयरपोर्ट लुक में अभी से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

मुंबई। रेड कार्पेट पर उतरने से पहले ही एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण फ्रेंच रिवेरिया पर अपने वर्सेटाइल लुक के कारण  इंटरनेट की सुर्खियों में हैं। मैसन मार्गीयल की ड्रेस, एलेक्जेंडर का बैग और टॉम फोर्ड एंड सेलीन की एक्सेसरी के साथ दीपिका पादुकोण अपने इस एयरपोर्ट लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

कैंन्स में अपने आगमन की सूचना देते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा,”touchdown Cannes… #Cannes2018 @lorealskin @lorealmakeup @lorealhair #lorealparisindia”.

#Cannes2018

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अपनी स्टाइलिश एंट्री के बाद दीपिका ने ब्लू जीन्स और सफेद टॉप के साथ अपने दिन की शुरुआत की जिसमे वह हर बार की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। दीपिका ने एक कूल चश्मा और हाई हील्स के साथ अपने इस लुक को पूरा किया था। दीपिका ने एक कूल चश्मा और हाई हील्स के साथ अपने इस सेक्सी लुक को पूरा किया था।

अपने कैंन्स अवतार की झलक देते हुए दीपिका ने कहा,”when in Cannes…? #cannes2018 @lorealskin @lorealhair @lorealmakeup #lorealparisindia”.

कैंन्स में अपने पहले दिन को चिन्हित करते हुए, दीपिका ने टोम न्यूयॉर्क की रंगीन स्ट्रिपड ड्रेस और क्रिसटेन लौबॉटिन के जूतों के साथ अपनी स्टाइलिश शुरुआत की है।

अपनी एक ओर दमदार अपीयरेंस के साथ दर्शकों का मन मोहने के बाद, दीपिका पादुकोण ने अपने नवीनतम लुक के साथ एक बार फिर दर्शको का दिल जीत लिया है। फिलॉसफी डी लोरेंजो सेराफिनि की ड्रेस और जूतों में दीपिका का यह लुक काफ़ी लुभावना था।

मेट गाला में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद, अब बॉलीवुड की नायिका दीपिका पादुकोण इस साल कैंन्स फ़ेस्टिवल में अपने लाज़वाब लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close