IANS

पेन ने वार्नर की वापसी की संभावनाओं को कबूला

सिडनी, 10 मई (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन ने कहा है कि बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण प्रतिबंधित किए गए पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर की राष्ट्रीय टीम में वापसी के रास्ते बंद नहीं हुए हैं और वह प्रतिबंध खत्म होने के बाद टीम की जरूरत को पूरा कर सकेंगे को निश्चित ही वापसी करेंगे। पेन ने वार्नर के अलावा पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ, कैमरून बैनक्रॉफ्ट की वापसी की संभावानाओं की भी बात को कबूला है।

केपटाउन टेस्ट में बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद वार्नर ने कहा था कि उन्हें लगता है कि उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर लगभग समाप्त हो चुका है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पेन के हवाले से लिखा है, नहीं ऐसा नहीं है। दक्षिण अफ्रीका में जो हुआ वो बेहद मुश्किल था। हर किसी ने यह कहा है, लेकिन टीम के खिलाड़ी आगे निकल आए हैं और वार्नर टीम के सम्मानिय सदस्य हैं।

उन्होंने कहा, उन तीनों खिलाड़ियों की टीम में वापसी के रास्ते खुले हुए हैं बस उन्हें हमारी नई तरह की क्रिकेट के साथ तालमेल बिठाना होगा जो मैं जानता हूं कि वो कर सकते हैं। मैं जानता हूं कि वो ऐसा करेंगे और काफी रन बनाकर टीम में वापसी करेंगे। उनका निश्चित स्वागत किया जाएगा।

पेन को हाली ही में आस्ट्रेलिया की वनडे टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close