Main Slide

बीच सड़क पर लड़की ने कपड़े उतारकर लिया सनबाथ, बॉयफ्रेंड बोला– प्रेमिका का पागलपन मुझे है पसंद

आमतौर पर सनबाथ समुंदर किनारे या घर की छत पर लिया जाता है, लेकिन अगर कोई बीच सड़क पर सनबाथ का मजा लेने लग जाए तो इसे आप क्‍या कहेंगे। कुछ ऐसा ही वाकया लंदन में हुआ है।

लंदन के सबसे लम्‍बे हाईवे M62 पर लोगों को असजह स्थिति का सामना करना पड़ा, जब एक महिला सनबाथ के लिए अपने कपड़े उतारकर सड़क पर लेट गई। इस महिला का नाम लीली विलेट्स हैं।

27 साल की लीली बैंक में काम करती हैं। बैंक हॉलीडे के मौके पर वो अपने दोस्त सैम के साथ छुट्टियां मनाने बैंकपूल जा रही थी, लेकिन ट्रैफिक जाम में फंस गई। दरअसल हाईवे पर एक टैंकर में आग लगने की वजह से ट्रैफिक रोका गया था। ट्रैफिक में फंसने के बाद लीली ने इस वक्त का फायदा उठाने की तरकीब ढूंढ निकाली।

लीली ने सोशल मीडिया पर बताया कि दोपहर के करीब 12 बज रहे थे जब वो लोग ट्रैफिक जाम में फंसे थे और ऐसा लग रहा था कि शाम 5 बजे से पहले ट्रैफिक खुलने वाला नहीं है। ऐसे में वक्त बर्बाद करने से बेहतर लीली ने उसका फायदा उठाने का सोचा। लीली ने कहा कि उसे पहले थोड़ा अजीब लगा।

वो सोचने लगी कि लोग क्या कहेंगे, लेकिन फिर उसने लोगों की परवाह किए बिना गाड़ी में रखा कंबल निकाला और सड़क पर लेट गई। लोग उसे देखकर हैरान हो रहे थे, लेकिन लीली और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया।

ट्रैफि‍क जाम में फंसी लिली तो उसने खीझ निकालने की बजाय 20 मिनट तक धूप में लेटना मुनासिब समझा। फिर वो वहां से उठकर अपनी गाड़ी में चली गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो भी अपलोड की है और लिखा है कि अगर वो दोबारा कभी ऐसे ट्रैफिक जाम में फंसी तो वो फिर से ऐसा ही करेंगी। वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड सैम ने लिखा लिली पागल हैं, और यहीं बात मुझे उसमें सबसे ज्यादा पसंद है। वहीं, लोगों ने भी लीली के फोटो पर खूब कमेंट किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close