Main Slideमनोरंजन

बिग बी ने ट्विटर से रिक्वेस्ट कर कराई फजीहत, सोशल मीडिया पर भी उड़ा मजाक

Big B, Amitabh bachchan, Twitter, Social Media, Request

नई दिल्ली। बिग बी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से बड़ी आत्‍मीयता के साथ जुड़े रहते हैं। वह ब्लॉग, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर इन सब के जरिए रोजाना अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ ऐसी चीज ले ही आते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाती है। साथ ही खबरों की सुर्खियों में अपनी मौजूदगी भी दर्ज कराती है। हालांकि, इस बार उन्होंने ट्विटर से एक रिक्वेस्ट भी की है, जो उन भरी पड़ती नजर आ रही है क्योंकि उनके इस ट्वीट के चलते उन्हें ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा।

दरअसल, बिग बी ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, अरे यार ट्विटर जी… अब तो हमारे नंबर्स बढ़ा दीजिए. कब से इतना कुछ कर रहे हैं… कुछ और करना हो नंबर बढ़ाने के लिए तो बताइए. इस ट्वीट पर कई लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया। एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा, मैं आपको फॉलो करना छोड़ रहा हूं।

वहीं कुछ दूसरे यूजर्स ने बिग बी के ट्वीट का जमकर खिल्‍ली उड़ाई। एक यूजर ने अमिताभ को फॉलोअर्स बढ़ाने का आइडिया देते हुए लिखा– आपको राहुल को सपोर्ट करना चाहिए। इस तरह आपको रूस,  इंडोनेशिया और न्यू जेनेवा जैसे देश के लोग भी फॉलो करने लगेंगे। यहां देखें ट्वीट्-

https://twitter.com/SirJadeja/status/992485513339650048

 

बता दें, बिग बी के वेरिफाइड अकाउंट ट्विटर पर 34.3 करोड़ फॉलोअर्स हैं। कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन ने माइक्रो- ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे फॉलोअर्स की संख्या को स्थिर कैसे रखते हैं। तब बिग बी ने ये कहते हुए ट्विटर छोड़ने की भी चेतावनी दी थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close