Main Slide

लड़की के प्‍यार में आशिक बना कुत्‍ता, गले में चेन बांधकर भी जाता है घूमने  

A Young man made dog of falling in love with a girl

किसी रईसजादी की गोद में महंगा कुत्‍ता देखकर लगभग हर नौजवान उस जानवर की किस्‍मत पर रश्‍क खाने लग जाता है। ऐसे दिलफेंक आशिकों के मन में यही ख्‍याल आता है कि काश वो भी एक कुत्‍ता होता तो उसे लड़की के स्‍पर्श और निकटता का आनंद मिल जाता। ये सपना एक शख्‍स की जिंदगी में साकार हो चुका है। आज हम आपको ऐसे ही एक पुरुष के बारे में बताने जा रहे है, जो एक कुत्‍ते की जिंदगी जी रहा है।

जी हाँ… सुनकर आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये सच है। ये आदमी किसी मज़बूरी या दबाव में नहीं बल्कि खुद अपनी मर्जी से कुत्तों की तरह रहता है।

इस आदमी को कुत्तों की तरह रहना बहुत पसंद है। इसका रहन-सहन, खाना-पीना सब कुछ कुत्तों की तरह ही है। खास बात ये है कि इस आदमी का नाम भी कुत्ते की ही तरह ‘टॉम’ रखा गया है।

टॉम को ना सिर्फ कुत्तों की तरह रहना पसंद है बल्कि वो कुत्तों की तरह ही खाता-पीता है और उसकी तरह चलता भी है। कुत्ता दिखने के लिए टॉम कुत्तों के ही पहनावे में रहता है।

टॉम की मंगेतर उसे चेन से बांधकर कुत्तों की तरह घुमाने भी ले जाती है। टॉम ऐसा इसलिए करता है क्योंकि उसे बचपन से ही कुत्तों से बहुत प्यार है और उसे कुत्ता बनकर रहना बेहद पसंद है। ऐसा करने से टॉम को बहुत ख़ुशी मिलती है। हालांकि ये मामला किसी देश और शहर का इसका पता नहीं चल सका है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close