Main Slide

चैन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सचिन तेंदुलकर का उड़ाया मजाक तो फैंस हुए आगबबूला

नई दिल्ली। मास्टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर को उनके फैंस क्रिेकेट का भगवान मानते हैं। इसके अलावा क्रिकेट में उनका अतुलनीय योगदान जगजाहिर है, जिसके लिए वो पूरी दुनिया में जाने जाते हैं।

भले ही सचिन ने क्रिकेट को सन्यास दे दिया हो, लेकिन फैंस अब भी उनका सम्मान करते हैं। लिटिल मास्टर के फैंस को कभी यह बर्दाश्त नहीं होगा कि कोई उनका अपमान करें या फिर कोई उनका मजाक बनाए, लेकिन ऐसा हो चुका है।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सीएसके को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सीएसके ने क्रिकेटर सुरेश रैना और सचिन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘रमेश औऱ सुरेश।’

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के पिता का नाम रमेश तेंदुलकर था। इसकी वजह से सचिन का पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर है। इस पोस्ट के बाद सचिन के फैंस गुस्सा हो गए और  इसके लिए उन्‍होंने सीएसके पर गुस्‍सा उतारा है।

बात दें कि रमेश ओर सुरेश के नाम से जुड़ा एक टीवी एड काफी मशहूर हुआ था। इसमें रमेश और सुरेश नाम के दो युवक चॉकलेट का एड करते दिखे थे। उसमें इन दोनों का रोल किसी मजाकिया से कम नहीं था।

सचिन के फैंस ट्विटर पर पोस्‍ट की गई इस फोटो को उपहास से जोड़कर कर देख रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि रमेश सचिन के पिता का नाम है और उनका अपमान नहीं बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close