Main Slideराष्ट्रीय

छि छि! टॉयलेट के पानी से बनी चाय ट्रेनों में रहे परोस, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। ट्रेन में लम्‍बे सफर के दौरान लगभग हर यात्री चाय जरूर पीता है। इस बात को सही माने तो हम जो आपको बताने जा रहे उसे सुनकर आप शायद ट्रेन में चाय कभी नहीं पिएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक, ट्रेन में बनने वाली चाय के लिए टॉयलेट के पानी का इस्‍तेमाल करते हुए दिखाया गया है।

ट्रेनों में बनने वाली चाय को टॉयलेट के पानी से तैयार किए जाने की बात कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। लोग इस भरोसे के साथ चाय पीते हैं कि इसे साफ पानी से बनाया गया होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कुछ अलग ही तस्‍वीर और सवाल खड़े कर रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चाय बनाने वाला चाय और कॉफी के बर्तनों को टॉयलेट के पानी से भर रहा है। जानकारी के अनुसार यह वीडियो तेलंगाना या फिर आंध्र प्रदेश का है। जहां ट्रेन के भीतर टॉयलेट के पानी से चाय बनाई जा रही है। वीडियो में जो व्यक्ति देखा जा सकता है, उसने नीली रंग की शर्ट पहन रखी है। इस वीडियो को शुरू से देखने पर कुछ देर के लिए सबकुछ सामान्य सा लगता है, लेकिन थोड़ी ही देर के बाद टॉयलेट का दरवाजा खुलता है और एक व्यक्ति टॉयलेट से काफी और चाय के बर्तन में पानी भरता है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्यक्ति चाय के लिए टॉयलेट का गंदा पानी भर रहा है। बता दें कि पहले भी कई बार ट्रेन के भीतर मिलने वाले खाने को लेकर लोग शिकायत कर चुके हैं। पिछले वर्ष मार्च माह में राजधानी एक्सप्रेस में लोगों में खराब खाना परोसे जाने की शिकायत की थी।

यही नहीं सीएजी ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि ट्रेन के बीतर परोसा जाने वाला भोजन खाने लायक नहीं है। ट्रेन के भीतर पैक खाना एक्सपायरी डेट के बाद भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close