Main Slide

क्रिस गेल ने आरसीबी में न चुने जाने का किया बड़ा खुलासा, अब पंजाब को आईपीएल जिताने की ठानी

आईपीएल 2018 में अपने बल्ले से तहलका मचाने वाले स्टार कैरिबियन बल्लेबाज क्रिस गेल ने हैरतभरा खुलासा किया है। इस खुलासे से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की वादाखिलाफी की बात साफ तौर पर उजागर होती है। क्रिस गेल ने भावुक होते हुए बताया कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने उन्हें आईपीएल 11 की नीलामी से पहले फोन कर भरोसा दिलाया था कि वो रिटेन किए जाएंगे, लेकिन फिर उन्हें ऐन मौके पर नहीं खरीदा गया।

क्रिस गेल ने बताया कि ‘बांग्लादेश प्रीमियर लीग’ और ‘कैरिबियन प्रीमियर लीग’ में उनके शानदार प्रदर्शन के मद्देनजर आरसीबी की तरफ से उन्हें फोन कर कहा गया कि टीम उनको फिर से रिटेन करेगी।

हालांकि जब आरसीबी ने उन्हें रिटेन नहीं किया तो फिर भी उन्हें पूरा भरोसा था कि टीम नीलामी में उन्हें खरीद लेगी। इसके बाद भी जब आरसीबी ने उनकी बोली नहीं लगाई तो उन्हें भरोसा हो गया कि अब उनकी काबिलियत पर टीम को भरोसा नहीं रह गया है। क्रिस गेल ने कहा, ‘इसके लिए मैं किसी से लड़ नहीं सकता, मैंने बीपीएल और सीपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। आईपीएल की बात करें तो आंकड़े झूठ नहीं बोलते, 21 अर्धशतक, सबसे ज्यादा छक्के, अगर यह बात मेरी काबिलियत साबित करने के लिए काफी नहीं तो मैं नहीं जानता कि मुझे क्या करना चाहिए था।’

बड़े-बड़े रेकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके गेल ने अपनी दो ख्वाहिशों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वे इस साल अपनी टीम (किंग्स इलेवन) को आईपीएल जितवाना चाहते हैं और अगले साल वेस्ट इंडीज के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close