Main Slideराष्ट्रीय

‘लव जिहादियों’ की हिट लिस्ट’ को फेसबुक पर डाला, हिंदुओं से की ऐसी लड़कियों को सबक सिखाने की अपील

बेंगलुरु के एक शख्स ने फेसबुक पर लव जिहादियों की लिस्ट पोस्‍ट कर सनसनी मचा दी है। इस शख्स ने हिंदुओं से अपील की है कि वे ऐसे लोगों को ढूंढ निकालें और उन्हें सबक सिखाएं।

बता दें कि अमेरिकी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता में एक हिंदू लड़की अपनी मां के साथ नाश्ता कर रही थी। तभी उसके फोन पर एक मैसेज आया। लड़की उस मैसेज को देखकर अंदर तक कांप गई।

मैसेज में उसके और उसके मुस्लिम दोस्त का नाम शामिल थे। ये वो हिट लिस्‍ट थी, जिसमें ऐसे ही कपल्‍स को निशाना बनाया गया था जिसमें हिंदू लड़कियां मुसलमान युवक के साथ डेट कर रही थीं। इस पोस्ट में ऐसे ही 100 जोड़ों के नाम थे। इस लड़की ने तुरंत अपने दोस्त को फोनकर उसे सावधान किया। इस फेसबुक पोस्ट में लिखा था, “ये उन लड़कियों की लिस्ट है जो लव जिहाद का शिकार बन गई हैं, हम सभी हिंदू शेरों से अपील करते हैं कि वो ऐसे लोगों को खोजें और उन्हें सबक सिखाएं।”

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फेसबुक पोस्ट को सतीश म्यालावरापु नाम के व्‍यक्ति ने पोस्ट किया है। बेंगलुरु का रहने वाला ये शख्स एक कंपनी में सेल्स और मार्केटिंग मैनेजर है। वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, फेसबुक और दूसरे प्लेटफॉर्म पर यह शख्स कट्टर हिंदुत्व की पैरवी करता है।

 

इसके हजारों फॉलोअर्स हैं। इस शख्स ने कहा, “यह ऐसा ही है जैसे मुस्लिम हमारे खून पर कब्जा करते जा रहे हों, हमारा गर्भ लेते जा रहे हों, वो गर्भ जो हिंदू बच्चे को जन्म देता।”

वाशिंगटन पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पोस्ट को काफी रिसर्च और डाटा कलेक्‍शन पर ध्यान देने के बाद तैयार किया गया है। सतीश म्यालावरापु कहते हैं, “आप ऐसे घृणित प्रेम के पक्ष में नहीं खड़े हो सकते हैं, यह भी एक तरह का आतंकवाद है।”

इस साल फरवरी में फेसबुक ने सतीश को हमेशा के लिए बैन कर दिया है। कुछ दिन पहले उसके धमकी भरे पेज को भी फेसबुक से हटा लिया गया है। लेकिन तब तक इस पेज के कई नकली वर्जन भी बन चुके थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close