Main Slideराजनीति

सोनिया लम्‍बे समय बाद मोदी पर जमकर बरसीं, कहा– सरकार में सभी वर्ग परेशान

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और संयुक्त प्रगतिशील गठंबधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को कहा कि समाज के सभी वर्ग प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी से पीड़ित हैं। 2014 के चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से किए गए सभी वादे खोखले साबित हो गए हैं।

सोनिया ने यहां जन आक्रोश रैली के दौरान कहा, “यह देखकर दुख होता है कि आज हमारा समाज अभूतपूर्व हिंसा और घृणा से पीड़ित है। सभी वर्गों के लोग पीड़ित हैं। देश प्रधानमंत्री मोदी के शासन में अशांत समय से गुजर रहा है।”

उन्होंने कहा, “हमारा देश मुश्किल समय से गुजर रहा है। हम सभी को एकजुट होना चाहिए और इस शासन के खिलाफ लड़ने के लिए सतर्क होना चाहिए।”

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, “मोदी सरकार ने हमारे लोकतांत्रिक संस्थानों को तबाह करने की कोई कसर नहीं छोड़ी है।”

उन्होंने कहा कि देश को निष्पक्ष और मजबूत संवैधानिक संस्थानों की आवश्यकता है। 2014 के चुनावी वादों पर प्रधानमंत्री को लक्षित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, “मोदी द्वारा किए गए सभी वादे खोखले साबित हो गए हैं।”

सोनिया ने कहा, “मोदीजी ने कहा था, न खाऊंगा न खाने दूंगा..लेकिन भ्रष्टाचार बढ़ गया है।” संप्रग नेता ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार इतने बढ़ गए हैं कि अब मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं।

उन्होंने कहा, “यहां तक कि उनके अपराधियों को भी इस सरकार द्वारा बचाया जा रहा है। युवाओं से दो करोड़ नौकरियों का वादा किया गया था, वे अभी भी बेरोजगार हैं और वे जानते हैं कि उन्हें मोदीजी ने धोखा दिया है।”

उन्होंने कहा, “आज देश में असत्य और अन्याय का शासन है। जो भी अपनी आवाज उठाता है उसे सरकार के क्रोध का सामना करना पड़ता है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close