Main Slide

VIDEO : धोनी की आतिशी पारी देख लड़की ने बदल ली सबके सामने जर्सी 

बेंगलुरु। आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। जब वो मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो उन्‍हें जबरदस्त समर्थन मिलता है। चेन्‍नै सुपरकिंग्‍स का होम ग्राउंड हो या विपक्षी टीम का मैदान, धोनी के प्रति दर्शंकों में जिस कदर दीवानगी का आलम दिखता है, वो शायद ही किसी अन्य खिलाड़ी के लिए हो।

ऐसा ही नजारा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान देखने को मिला। धोनी जैसे ही बल्लेबाजी करने आए, एक युवती ने आरसीबी की जर्सी ही
उतार दी।

दरअसल युवती ने दो जर्सी पहन रखी थी, एक आरसीबी की और दूसरी सीएसके की। धोनी के बल्लेबाजी करने आने के बाद अबतक जो लड़की आरसीबी का उत्‍साह बढ़ा रही थी, वो अब धोनी की टीम को चियर करने लग गई।

कुछ दिन पहले ही मुंबई के साथ मैच के दौरान भी एक मुंबई इंडिंयस के फैन ने धोनी के लिए इसी तरह की दीवानगी दिखाई थी, जब उसने चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी मुंबई इंडियंस की जर्सी के ऊपर से पहन ली थी। चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया था। उस मैच में चेन्नई ने बेंगलुरू को पांच विकेट से हरा दिया था।

इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलंजर्स बेंगलुरू ने 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 205 रन बनाए थे।

धोनी ने 34 गेंदों में 7 छक्कों और एक चौके की मदद से 70 रनों की नाबाद पारी खेली थी। धोनी ने काफी समय बाद छक्‍का जड़कर टीम को जीत दिलाई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close