Main Slide

चंडीगढ़ का कैब ड्राइवर बना करोड़पति, लॉटरी में जीता डेढ़ करोड़ का इनाम

चंडीगढ़। ऊपरवाला जब भी किसी पर मेहरबान होता है तो छप्‍पर फाड़कर देता है। भगवान ने चाहा तो वो एक झटके में रंक से राजा बना देता है। ऐसा ही एक वाकया चंडीगढ़ में सामने आया है।

पंजाब के पटियाला जिले में लेनन गांव का टैक्सी चालक निर्मल सिंह डेढ़ करोड़ रूपये का बैसाखी बंपर जीतकर करोड़पति बन गया है। निर्मल सिंह ने खरीदी गई टिकट नंबर बी-758200 पर इनाम का दावा भी कर दिया है। लॉटरी विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि बैसाखी बंपर-2018 का ड्रॉ 18 अप्रैल को लुधियाना में निकाला
गया था।

निर्मल सिंह ने यह टिकट गांव माणकपुर जिला पटियाला के शिवा लॉटरी से खरीदी थी। यह लॉटरी एजेंट मैसर्स स्किल लोटो सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड लुधियाना और सब एजेंट अंशु लॉटरी एजेंसी जीरकपुर की ओर से बेची
गई थी।

प्रवक्ता के अनुसार निर्मल सिंह ने पंजाब राज लॉटरी विभाग की ओर से पूरी ईमानदारी और पारदर्शी ढंग से ड्रॉ निकाले जाने पर खुशी जताई है। यह लॉटरी पंजाब सरकार की ओर से लॉटरी अधिनियम के तहत आयोजित की जाती है। इसमें साप्ताहिक, मासिक और बम्पर लॉटरी शामिल हैं। 1968 में पंजाब राज्य लॉटरी के निदेशालय की स्थापना पंजाब सरकार के वित्त विभाग के तहत की गई थी।

लॉटरी विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि बैसाखी बंपर-2018 का ड्रॉ 18 अप्रैल को लुधियाना में निकाला गया था। निर्मल सिंह ने यह टिकट गांव माणकपुर जिला पटियाला के शिवा लॉटरी से खरीदी थी। यह लॉटरी एजेंट मैसर्स स्किल लोटो सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड लुधियाना और सबएजेंट अंशु लॉटरी एजेंसी जीरकपुर की ओर से बेची गई थी।

प्रवक्ता के अनुसार निर्मल सिंह ने पंजाब राज लॉटरी विभाग की ओर से पूरी ईमानदारी तथा पारदर्शी ढंग से ड्रॉ निकाले जाने पर खुशी जाहिर की है। यह लॉटरी पंजाब सरकार की ओर से लॉटरी अधिनियम के तहत आयोजित की जाती है और इसमें साप्ताहिक, मासिक और बम्पर लॉटरी शामिल हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close